Narendra Kumar
10 years 6 months ago
Sir
Mera only 1 simple sa question h ki india me polybag/polithin par ben laga rahi h govt.? Why...... Kyoki animal ese khakar mar rahe h..... Es liye govt ne animal ki suraksa ke liye asa kiya h fir to human unse bhi jyada important h to cigrate /alcohol/miraj/en sab chijo par ben kyo nahi lagati h sarkar bs only tv par advertisment dene se kuch nahi hone vala so please discuss on this matter
Narendra Prajapat
Like
(0)
Dislike
(0)
Reply
Report Spam